Happy Raksha Bandhan 2024 Wishes: रक्षा बंधन रिश्तों का बंधन है! विशेष शुभकामनाएं भेजें, भाई-बहन खुश होंगे!

Happy Raksha Bandhan 2024: रक्षा बंधन का त्योहार इस साल 19 अगस्त को देश में मनाया जाएगा। रक्षाबंधन का त्योहार भाई-बहनों के लिए बेहद खास दिन होता है। इस खास दिन पर बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है, वहीं भाई अपनी बहन को उपहार देकर उसकी रक्षा का वादा करता है। इसके अलावा बेटी भी अपने पिता को राखी बांधती है। मां भी अपने बेटों को राखी बांधती है और उनके उज्ज्वल भविष्य और लंबी उम्र की प्रार्थना करती है। अगर आप भी अपने दूर रहने वाले भाई-बहनों को रक्षाबंधन के खास मौके पर शुभकामनाएं देना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ चुनिंदा मैसेज लेकर आए हैं।

Happy Raksha Bandhan 2024 Wishes

मेरी सबसे प्यारी बहन, सुख-दुख में साथ रहना, जिंदगी की खुशियां तुमसे है तो क्या कहना! हैप्पी रक्षाबंधन!

भाई-बहन के रिश्तों में हो प्यार, ना हो कभी तकरार, हर दिन बरकरार रहे खुशियां, दूर बैठे आप और हम मनाएंगे राखी का त्योहार! हैप्पी रक्षाबंधन! 

ये जन्म का बंधन है, प्यार और विश्वास का, ये रिश्ता और भी गहरा हो जाता है, जब बंधती है प्यार की डोर! रक्षा बंधन 2024 की हार्दिक शुभकामनाएँ

चावल की सुगंध और केसर की सुंदरता, राखी, तिलक, मिठाई और खुशियों की बारिश, बहन का प्यार और स्नेह, हैप्पी राखी!

चंदन की टिकिया, रेशम का धागा, श्रावण की खुशबू, बारिश की फुहार, भाई की उम्मीद, बहन का प्यार, हैप्पी रक्षाबंधन त्योहार!

सूरज की तरह चमको, फूलों की तरह महको, यही बहन की दुआ है, तुम हमेशा खुश रहो! रक्षा बंधन 2024 की हार्दिक शुभकामनाएँ

ये मानसून की रिमझिम फुहार है, रक्षाबंधन का त्यौहार है, भाई-बहन की मीठी तकरार, प्यार और खुशियों का त्यौहार है। हैप्पी रक्षाबंधन!

प्यार, विश्वास, जन्म एक बंधन है, समय के साथ यह रिश्ता और भी करीब हो जाता है, जब भाई की कलाई बहन के प्यार के धागे से बंधती है, हैप्पी रक्षाबंधन!

चंदन का एक आँचल, रेशम का एक धागा, सावन की खुशबू, बारिश की फुहार, एक भाई की उम्मीद, एक बहन का प्यार, हैप्पी रक्षाबंधन त्यौहार!

हैप्पी रक्षाबंधन!

फूलों का तारो का कहना है, हज़ारों में, मेरी बहन है, उम्र अच्छी हो, हम साथ रहें, हैप्पी रक्षाबंधन!

मेरी प्यारी बहना, सुख-दुख में साथ रहना,

जिंदगी की खुशियाँ तुमसे हैं, तुम हो तो क्या कहना, हैप्पी रक्षाबंधन!

खुशनसीब होती है वो बहन जिसके सिर पर भाई का हाथ होता है, हर मुश्किल में वो साथ लड़ती है और फिर प्यार से मनाती है, तभी तो इस रिश्ते में इतना प्यार होता है।हैप्पी रक्षाबंधन!

उत्सव का त्यौहार आ गया है, जिसमें भाईचारा है, तो आइये राखी का त्यौहार मनायें। हैप्पी रक्षाबंधन!

याद है हमें अपना बचपन वो लड़ना वो झगड़ा वो मनाना ये है भाई बहन का प्यार और यही प्यार बढ़ाने आ रहा है रक्षाबंधन का त्यौहार, हैप्पी रक्षाबंधन!

सूरज की तरह चमकते रहो, फूलों की तरह महकते रहो, आज मेरी बहन की प्रार्थना है, तुम हमेशा खुश रहो। हैप्पी रक्षाबंधन!

क्या ये कच्चे धागे का बंधन है, टूट कर भी कभी नहीं टूटेगा, सूनी कलाई पर राखी बंधेगी और माथे पर तिलक सजेगा, ये विश्वास का बंधन है, जीवन भर साथ रहेगा।हैप्पी रक्षाबंधन!

राखी का त्यौहार आ गया है खुशियों की बहार, रेशम के धागे से बंधी बहन अपने भाई की कलाई पर प्यार लुटाती है, हैप्पी रक्षाबंधन!

Happy Raksha Bandhan 2024 Images

Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन के दिन भाई को राखी बांधने का शुभ समय, भद्रा में भूलकर भी न बांधें राखी

Leave a Comment